Home

Saturday, September 10, 2011

चले अध्यात्म की ओर



आप सब भक्तों के लिए एक बहुत ही खुशी की खबर मई आज यहाँ आपको बताने जा रहा हू. आप सबको जान कर यह बेहद खुशी होगी की परम पूज्य गुरुदेव ने अपना निजी टीवी चैनल लॉन्च कर दिया है. चैनल का नाम है
"अध्यात्म - चलें आनंद की ओर". 


जैसा की आप सब जानते है कि परम पूज्य गुरुदेव अपने भक्तो से बेहद प्यार करते है और सदा उनकी खुशी को ही अपनी खुशी मानते है. तो अपने सब भक्तो का ध्यान रखते हुए ही गुरूजी ने यह कदम उठाया है और हम सबको यह सौभाग्य प्रदान किया है कि जो कथा अब तक केवल समय समय पर ही आया करती थी, वेह कथा एवं गुरूजी कि मधुर वाणी आप सब तक अधिक मात्रा में पहुचे और आप सब उसका आनंद उठा सके. पूज्य महाराज श्री जी ने भक्ति और भगवत प्रचार के लिए इस चैनल का निर्माण किया और हम सब जीवों को अनुगृहित किया.

बंधुओ, एक बात सोच कर मै बड़ा गंभीर हो गया कि परम पूज्य गुरुदेव हमारे लिए इतना सब कुछ करते है पर हम उनके लिए क्या कर रहे है. हम सब चाहते है कि हम जो परमात्मा से प्रेम कर रहे है उसका प्रतिउत्तर हमें उससे मिले, तो हम लोग गुरुदेव को उनके स्नेह का क्या प्रतिउत्तर दे रहे है. देखिये वो हमसे हमारा रुपया, धन आदि नहीं चाहते, वो तो केवल इतना चाहते है कि जिन भक्तो को वो एक पिता कि भांति प्यार कर रहे है, उनके वे भक्त कभी उन्हें धोखा न दे और कभी प्रभु के मार्ग को न छोड़े.

मै आज यहाँ आपको शिक्षा देने के लिए नहीं लिख रहा हू, बल्कि ये जानकारी तो उनके चैनल कि है. आप सब जल्द से जल्द अपने केबल वाले से संपर्क करे और गुरूजी के इस प्रसाद का भोग आरम्भ करे.


The Technical Details of the Channel are 
FREQUENCY INTELSAT-10, D/L FREQUENCY=3752 MHz, SR-9300 ksps, FE-3/4, DVBS-2, SK, MPEG-4

For any more details, you can log on to the official website of this channel "www.adhyatmtv.com"

आप सबको एक बार फिर हार्दिक बधाई

II राधे राधे राधे राधे राधे राधे राधे राधे राधे राधे राधे राधे राधे राधे राधे II 

1 comment:

  1. prabhu g yah bataye ki adyatma chennal kis-kis chatri par aa raha hai jai shree krishana

    ReplyDelete